Friday, Apr 19 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में दो तस्कर गिरफ्तार, हथियार बरामद

मथुरा 19 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा के कोसीकलां थाने की पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार करके उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोसीकलां थाने की पुलिस ने शुक्रवार रात दो तस्करों को बांगर तिराहा से गिरफ्तार करके उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किये है। उन्होंने बताया कि दोनो तस्करों मुब्बा उर्फ मुबारिक एवं उम्मर को कल रात ढ़ाई बजे उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे फैक्ट्री की बनी चार इकनाली बन्दूकें और एक दुनाली बन्दूक एक बोरे में भरकर पैदल ही हरियाणा से आ रहे थे।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीशचन्द्र ने बताया कि आरोपियोंने न केवल हथियारों की तस्करी करना स्वीकारा है बल्कि उन्होंने इस धंघे में लगे और लोगों के नाम भी उजागर किये हैं। आरोपियों ने बन्दूक की नाल को खोलकर बोरे में ही रख लिया था जिससे उसे ले जाने में कोई शक न हो।
उन्होंने बताया कि अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त के मामले में गत 12 सितम्बर को नगला उटावर के इब्बर एवं सद्दाम को आठ अवैध पिस्टल/रिवाल्वर/तमंचे व कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया गया था। हथियारों की तस्करों के खिलाफ शुरू किया गया अभियान आगे भी विशेष रूप से तब तक जारी रहेगा जब तक पुलिस इस धंघे में लगे लोगों की तह तक नही पहुंच जाती।
सं भंडारी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image