Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा में नशीला पदार्थ सुंघाकर 14 लाख रूपये की नगदी और जेवरात की लूट

अमरोहा, 19 सितंबर (वार्ता)उत्तर प्रदेश में अमरोहा के औद्योगिक क्षेत्र गजरौला में बदमाश मोहरका पट्टी निवासी एक कपड़ा कारोबारी तथा उसकी पत्नी को नशीला प्रदार्थ सुंघाकर दो लाख रुपये नकद तथा 12 लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि मोहरका पट्टी में शुक्रवार को कपड़े का कारोबार से जुडे गृहस्वामी महबूब, पत्नी नाजमा के साथ घर के बरामदे में सोए हुए थे। इस बीच छत के रास्ते से घर में घुसे बदमाशों ने पति- पत्नी दोनों को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद घर में रखी दो लाख रुपये की नकदी तथा लगभग 12 लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गये।
उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी शनिवार की सुबह उस समय हुई जब घर के बाहर सो रहे महबूब के पिता, कय्यूम ने दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक गेट खटखटाने के बाद भी कोई आवाजाही न होने पर एक युवक को दीवार फांदकर घर के अंदर भेजा और गेट खुलवाया। इसके बाद देखा तो महबूब व उसकी पत्नी बेहोशी की हालत में पडे हुए थे। घर का सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी मिलने पर गजरौला थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर बेहोश पति पत्नी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image