Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ की काकोरी पुलिस ने किए तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार,अपहृत मुक्त

लखनऊ,21 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के काकोरी क्षेत्र से पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अपहृत व्यक्ति को मुक्त करा लिया गया है।
पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी) रईश अखतर ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि काकोरी इलाके के अजमतनगर निवासी अर्जुन रावत की पत्नी बबली रावत ने शनिवार रात काकोरी थाने में तहरीर दी कि उसके पति का कार सवार लोगों ने अपहरण कर लिया और उसे छोड़ने की एवज में पैसा मांग रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना के 24 घंटे के बाद पुलिस ने कल देर रात तीन अपहरणकर्ताओं रवि,राजेन्द्र कुमार और गुड्डू वर्मा को कलिया खेड़ा मार्ग पर जंगल से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अपहृत अर्जुन रावत को मुक्त करा लिया।
उन्होंने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से अपहरण में इस्तेमाल की गई कार,एक लाइसेंसी पिस्टल, मैगजीन,कुछ कारतूस,चार मोबाइल फोन और 2840 रुपये बरामद किए। पकड़े गये आरोपियों ने बताया अर्जुन रावत ने नौकरी लगवाने के नाम पर तीन लाख 25 हजार रुपये लिए थे। अर्जुन ने नौकरी भी नहीं लगवाई और पैसा भी नहीं दिया। पैसा लेने के लिए इसका अपहरण किया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया है।
त्यागी
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image