Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पेप्सीको इंडिया ने किसानों को भेंट की हाईज़ीन किट्स

लखनऊ, 22 सितंबर (वार्ता) बहुराष्ट्रीय कंपनी पेप्सीको इंडिया ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में किसानो को हाइजीन किट्स प्रदान की और कोरोना के मुश्किल समय में अन्नदाताओं के साथ खड़े रहने की प्रतिबद्धता का इजहार किया।
हाईज़ीन किट्स में मास्क और सैनिटाईज़र हैं, जो कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए बहुत जरूरी हैं। हाईज़ीन की सर्वश्रेष्ठ विधियों के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए पेप्सीको इंडिया विशेष आनग्राउंड प्रोग्राम भी चला रहा है, जो हाथ धोने, उचित तरीके से मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टैंसिंग जैसे प्रिवेंटिव उपायों का पालन करने पर केंद्रित है।
पेप्सीको इंडिया के एग्रो निदेशक प्रताप बोस ने कहा “ हम अपने किसान मित्रों के आभारी हैं, जो हमारी टेबल पर भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कोविड-19 महामारी के दौरान भी मेहनत से काम करते रहे। वो भारत के असली नायक हैं। चुनौतीपूर्ण समय के बावजूद वो सराहना पाए जाने की इच्छा के बगैर निरंतर काम करते रहे। दिल से एक एग्री कंपनी होने तथा भारत के 27,000 किसानों के साथ मजबूत संबंध होने के चलते पेप्सीको इंडिया हमारे किसानों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करती है। ”
कोरोना महामारी फैलने के साथ ही पेप्सीको इंडिया अपने सामुदायिक सहयोग के कार्यक्रमों को आगे बढ़ा रहा है, जिनमें सुविधाओं से वंचित समुदायों को 10 मिलियन से ज्यादा आहार प्रदान करना तथा विभिन्न सरकारी लैब्स एवं अस्पतालों को 35,000 से ज्यादा कोविड टेस्ट किट उपलब्ध कराना शामिल है। इन प्रयासों के तहत पेप्सीको इंडिया ने अग्रणी एनजीओ जैसे अक्षय पत्र फाउंडेशन, स्माईल फाउंडेशन, सीआईआई फाउंडेशन, फाउंडेशन फाॅर इनोवेटिव न्यू डायग्नोस्टिक्स (फाईंड) आदि के साथ साझेदारी की। यह पूरा कार्यक्रम उत्तर प्रदेश सहित 13 राज्यों में चलाया गया।
प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
image