Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में यमुना नदी में नहाते समय मजदूर की डूबकर मौत

प्रयागराज, 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के नैनी क्षेत्र के महेवा घाट पर यमुना में स्नान करते समय शुक्रवार को गहरे पानी में चले जाने से मजदूर की डूबकर मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्नाव जिले के असरोहा गांव निवासी रहने वाला राजू (20) यहां नैनी थाना क्षेत्र में महेवा के समीप स्थित एक निजी कंपनी में मजदूरी करने आया था। यहीं रहकर वह कंपनी में मजदूरी करता था। सुबह राजू अपने दोस्त शनि पुत्र नानका के साथ महेवा घाट पर स्नान करने गया था। राजू और शनि स्‍नान करने लगे। इसी दौरान राजू गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख शनि ने चिल्‍लाते हुए उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका। राजू गहरे पानी में समा गया।
उन्होंने बताया कि सनी के शोर सुनकर आस पास रहने वाले ग्रामीण वहां पहुंचे और मामले की जानकारी के बाद राजू को बचाने के लिए यमुना नदी में कूद पड़े। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से राजू को बाहर निकाला। राजू के परिवार के लोगों को दे दी है। उसके घरवाले यहां के लिए रवाना हो चुके हैं।
दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image