Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सीतापुर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

सीतापुर, 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के अटरिया क्षेत्र में आज हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रूपये का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे उसके एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को अटरिया, सिधौली एवं क्राइम ब्रान्च उन्नाव तथा रायबरेली की संयुक्त पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर मुजफ्फरपुर एवं गनेशपुर के बीच कार सवार बदमाशों की घेराबंदी की गयी, तो उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ कार्रवाई में मिथुन नाम बदमाश घायल हो गया, जिसे उसके साथी साजिद के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया है।
उन्होंनेे बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट में प्रयुक्त ट्रक, कार, लाक कटर ,नम्बर प्लेट व नम्बर स्टीकर, 02 तमंचे मय कारतूस बरामद हुए।
प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार मिथुन देवास (मध्य प्रदेश) जिले के चिडावत गांव का रहने वाले हैं। मिथुन लखनऊ जिले के थाना इटौजा पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रूपये का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि साजिद उज्जैन जिले के झोकर गांव का रहने वाला है। उसे जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image