Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में पति की हत्या के मामले में प्रेमी के साथ पत्नी गिरफ्तार

बुलंदशहर,27 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के कोतवाली देहात में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि कोतवाली देहात के हात्माबाद गांव निवासी 45 वर्षीय सन्नवर की 22 सितम्बर की रात नीमखेड़ा गांव के जंगल मे निर्माणाधीन फ्लाई ओवर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मृतक के भाई दानिश ने अकबरपुर गांव निवासी मुजाहिद को नामजद करते हुए रिपार्ट दर्ज कराई थी।
उन्होंने बताया कि जांच में सन्नवर की पत्नी शीबा उसके प्रेमी मुजाहिद, भाई, बहनोई और साले का नाम प्रकाश में आया। जांच में पता चला की मुजाहिद के शीमा से अवैध संबंध थे और आठ मई को सन्नवर दोनो को घर में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। सन्नवर ने मुजाहिद की पिटाई करते हुए उसके विरूद्ध चोरी की रिपार्ट दर्ज करा दी थी। इसके बाद सन्नवर बीबी के साथ अक्सर मारपीट करने लगा और इसी से आजिज आकर शीबा ने प्रेमी साथ मिलकर सन्नवर की हत्या की योजना बनाई थी और प्रेमी के भाई ,बहनोई आदि को शामिल किया।
श्री सिंह ने बताया कि पुलिस ने शीबा को हात्माबाद से और मुजाहिद को मामन मार्ग के पास से गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचार बरामद कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
image