Friday, Apr 19 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाहुबली धनंजय सिंह ने किया चुनाव प्रचार को धमाकेदार आगाज

जौनपुर , 27 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से निषादराज पार्टी के प्रत्याशी पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने रविवार को अपने चुनाव प्रचार का जोशीले अंदाज में आगाज कर दिया है।
उनका आगाज इतना जबरदस्त था कि सभी मल्हनी विधानसभा की सभी बुथ व गांव में एक साथ धनंजय सिंह जिन्दा के नारे से गूंज उठा। यह गगनभेदी नारे सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देश में सुनाई पड़े जिसने सत्ताधारी भाजपा समेत सभी राजनैतिक पार्टियों के नेताओ, कार्यकर्ताओं को सोचने पर मजबूर कर दिया है।
कल शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यकर्ताओं को जौनपुर में आकर बूथ जीतो का मंत्र दे गये। इसका असर बीजेपी कार्यकर्ताओ पर कितना हुआ यह तो अभी सामने नही आया , लेकिन धनंजय सिंह द्वारा मल्हनी विधानसभा फतेह करने के लिए बिछायी गयी विसात तहत आज सुबह नौ बजे से एक साथ मल्हनी विधानसभा के सभी बूथों और गांवो में चुनाव प्रचार शुरू हो गया।
धनंजय सिंह अपने गांव बनसफा में चुनाव प्रचार किया तो एमएलसी बृजेश सिंह ‘प्रिशू’ अपने बूथ बैजारामपुर में चुनाव प्रचार की शुरूआत किया। इसी तरह इस विधानसभा के सभी 374 बूथो पर टीम धनंजय व निषादराज पार्टी के कार्यकर्ताओ ने संयुक्त रूप से प्रचार प्रसार शुरू किया। इतना ही नही सभी कार्यकर्ताओ ने चुनाव प्रचार करते हुए वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल किया।
राजनीतिज्ञो का कहना है कि धनंजय सिंह के इस तरह के चुनाव प्रचार से जहां भाजपा को भारी नुकसान होने की सम्भावना प्रबल होती दिखाई पड़ रही है वही सपा, बसपा के वोट बैंक में भी जबरदस्त सेधमारी होने जा रही है।
एमएलसी बृजेश सिंह ने यूनीवार्ता को बताया कि टीम धनंजय व निषादराज पार्टी के हर बूथ पर 25 कार्यकर्ता बनाये गये है। ये लोग आज अपने अपने बूथो व गांव में सुबह नौ बजे से एक साथ चुनाव प्रचार शुरू किया है। हम सभी लोग जनता से केवल एक ही अपील कर रहे है कि आप लोग इस चुनाव मैदान में जीतने प्रत्याशी है या जो लोग टिकट लेने के लिए भाग दौड़ कर रहे उनकी तुलना धनंजय सिंह से करके खुद तय करिये कि आपको कैसा नेता चाहिए। आप लोग नेता नही बेटा चुनिए जो आपके क्षेत्र का विकास करने के साथ साथ आप लोगो का दुःख दर्द बांट सके। आज दस हजार से अधिक कार्यकर्ताओ ने चुनाव प्रचार शुरू किया।
सं प्रदीप
वार्ता
image