Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में नाबालिग टप्पेबाज ने पार किये दो लाख रूपए कीमत के जेवरात

औरैया, 28 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में सोमवार को एक ज्वेलर्स की दुकान से नाबालिग टप्पेबाज ने एक महिला के दो लाख रुपए से अधिक कीमत के दो मंगलसूत्र पार कर लिये। घटना सीसीटीवी कैमरे हुई कैद होने से मामले का खुलासा हुआ।
प्रभारी पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर निवासी महिला आरती वाजपेई करीब 11 बजे सुरान रोड़ डाकखाना के पास स्थित ठाकुर जी ज्वैलर्स की दुकान पर अपने दो मंगलसूत्र व एक अंगूठी की मरम्मत कराने गयी थी। इस दौरान दुकान पर करीब 12 वर्षीय नाबालिग टप्पेबाज दुकान पर पहुंचा और अपनी मम्मी के आने की बात कहकर वहीं बैठ गया। इस दौरान महिला ने पर्स में रखे दो मंगलसूत्र व अंगूठी निकाली। उसने दुकानदार को अंगूठी दिखाने को दी और एक पन्नी में दोनों मंगलसूत्र पास में ही रख लिए। कुछ देर बाद देखा तो पन्नी में रखे दो लाख रुपए से अधिक कीमत के मंगलसूत्र व नाबालिग गायब थे। महिला ने हंगामा काटा जिसके बाद मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो पता चला कि महिला के पन्नी में रखे मंगलसूत्र नाबालिग लेकर फरार हो गया है। टीमें बनाकर पुलिस नाबालिग की तलाश में जुटी हुई है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image