Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोण्डा में लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली से दम्पति की मृत्यु

गोण्डा, 29 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोण्डा के पेडराही गांव में मंगलवार को लाइसेंसी पिस्टल की सफाई करते समय चली गोली लगने से दम्पति की मृत्यु हो गयी।
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि वजीरगंज थानाक्षेत्र के पेडराही गांव के रहने वाले कुलदीप सिंह (42) अपनी लाइसेंसी पिस्तौल की सफाई कर रहे थे कि अचानक पिस्टल से फायर हो जाने के कारण गोली उन्हें और उनकी पत्नी नीलम (40) को गोली लग गयी। उन्होनें बताया कि दोनों को घायलावस्था मे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया ।
उन्होनें बताया कि मृतक कुलदीप के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं । मामले की फोरेंसिक जांच कराकर सभी बिंदुओं पर गहन पड़ताल मे पुलिस जुटी हैं।
सं भंडारी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image