Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली में कार की चपेट में आकर बुजुर्ग की मृत्यु

रायबरेली, 30 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर एक बुजुर्ग की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शहर कोतवाली के गणेश नगर निवासी जंगबहादुर सिंह (64) दूध लेने जा रहा था। शारदा नहर के सुल्तानपुर रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायलय हो गया।
उन्होंने बताया कि इस बीच लोगो ने कार को घेर कर पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया लेकिन उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार प्रतापगढ़ जिले निवासी दुर्गेश मिश्रा चला रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। मृतक के बहनोई चंद्रभूषण सिंह ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
दुनिया में उथल पुथल के बीच मजबूत सरकार देश की जरुरत: नकवी

दुनिया में उथल पुथल के बीच मजबूत सरकार देश की जरुरत: नकवी

18 Apr 2024 | 8:20 PM

रामपुर 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को कहा कि दुनिया में व्याप्त उथल-पुथल के माहौल के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार मुल्क की जरूरत है।

see more..
पश्चिम यूपी की आठ सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी

पश्चिम यूपी की आठ सीटों पर मतदान की तैयारी पूरी

18 Apr 2024 | 7:39 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के नौ जिलों की आठ सीटों पर मतदान शुक्रवार सुबह सात बजे शुरु होगा।

see more..
image