Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत के बडौत इलाके में राज्य स्तरीय पहलवान की गोली मारकर हत्या,एक घायल

बागपत, 01 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में खेत से लौटते समय बाइक सवार हमलावरों ने आज सरेशाम राज्य स्तरीय पहलवान आकाश की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके साथी को घायल कर दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र ने गुरुवार शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बागतप कोतवाली क्षेत्र के लुहारी गांव निवासी नरेन्द्र का 19 वर्षीय पुत्र आकाश पहलवान अपने दोस्त भरत के साथ खेत में घूमकर घर लौट रहा था। गांव के नजदीक तीन मोटरसाइकिलों पर सवार छह बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और उनपर फायरिंग कर दी और फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों को बागपत स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये,जहां चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर हालत में भरत को दिल्ली अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
उन्होंने बतायाक घटना की सूचना पर बागपत प्रभारी निरीक्षक अजय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग की, लेकिन उनका पता नहीं चला। बाद में सीओ आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक का कहना था कि युवकों के बीच खेल के दौरान हुआ विवाद घटना का कारण बताया जा रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।
इस बीच लुहारी गांव के डा. संजीव आर्य ने बताया कि आकाश राज्य स्तरीय पहलवान था। उसने कई मेडल भी जीते थे।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image