Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत पुलिस ने हत्या के दो मामले में चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

बागपत, 03 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बागपत जिला पुलिस ने हत्या के दो मामलो में चार हत्यारोपियों को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 26 सितम्बर को बामनौली निवासी 45 वर्षीय रामगोपाल की ईंट से कुचकर हत्या कर दी थी। बाद में उसके शव को रमाला क्षेत्र के कंडेरा गांव में एक खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने आज हत्या की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी कंडेरा निवासी प्रभात उर्फ चित्रसैन को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशांदेही से ईख के खेत से हत्या में प्रयुक्त एक ईंट बरामद की गई।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा बागपत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम संतोषपुर निवासी 48 वर्षीय इन्द्रपाल की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया था। इस सम्बन्ध में कोतवाली पुलिस ने आज संतोषपुर निवासी भीम, सोनू व फिरे को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी भीम ने पूछताछ पर बताया कि वह अविवाहित है और इन्द्रपाल की पत्नी से उसके सम्बन्ध थे। अवैध सम्बन्धों की जानकरी इन्द्रपाल व उसके परिवार को हो गयी थी। इसके बाद उसके पिता फिरे व भाई सोनू उर्फ सोनपाल जो अविवाहित है ने इन्द्रपाल की हत्या कर उसकी पत्नी से शादी कर उसकी जमीन को भी अपने नाम कराने की योजना बनाई।
श्री सिंह ने बताया कि इस योजना के तहत 26 सितंबर को इन्द्रपाल को घर पर शराब पिलाई तथा 27 सितंबर की देर शाम उसे सत्तू की नलकूप पर भी शराब पिलाई। जब इन्द्रपाल को नशे में हो गया तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को ईख के खेत में फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image