Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कासगंज में गोकशी के पांच आरोपियों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

कासगंज, 05 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में कासगंज के पटियाली क्षेत्र में पांच बदमाशों पर गोकशी के आरोप में गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर के निर्देश पर पेशेवर अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सोमवार पटियाली थाना पुलिस द्वारा कुल पांच पेशेवर अपराधियों अफजल, सलीम, भोले, पप्पू, गुड्डू के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है ।
उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा संगठित गिरोह बनाकर व्यक्तिगत आर्थिक लाभ के लिये जिले के आसपास के क्षेत्रों में गौकशी के माध्यम से प्रतिबन्धित मांस का क्रय विक्रय कर अवैध रूप से धन अर्जित करते थे। उनके इस कृत्य से आम जनमानस में भय व्यापत था जिससे शान्ति व्यवस्था भंग होने की संभावना भी बनी रहती थी। पांचों आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है ।
सं भंडारी
वार्ता
More News
यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

28 Mar 2024 | 6:31 PM

इटावा, 28 मार्च (वार्ता) ‘यादव लैंड’ के रूप में पहचान रखने वाले पश्विमी उत्तर प्रदेश के इटावा,मैनपुरी,कन्नौज,एटा, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद एक जमाने में कांग्रेस का मजबूत किला हुआ करते थे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इन क्षेत्रों में देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के दुर्दिन शुरु हो गये जिससे पार्टी आज तक उबर नहीं सकी है।

see more..
image