Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हाथरस में आप सांसद पर फेंकी स्याही

लखनउ 05 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के हाथरस में हैवानियत की शिकार पीड़िता के परिजनों से मिलने गये आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह पर काली स्याही फेंकी गयी।
श्री सिंह पर कुछ लोगों ने काली स्याही फेंकी जब वह हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद वापस लौट रहे थे। उन्होने आरोप लगाया कि योगी सरकार के इशारे पर पुलिस के संरक्षण में स्याही फेंक कर हमला किया गया। आप नेता ने इससे पहले न्याय की लड़ाई में परिवार को हर तरह की कानूनी मदद का भरोसा दिया।
उन्होने पत्रकारों से कहा “ श्री योगी ने अपनी काली करतूत को इस काली स्याही के पीछे छिपाने का काम किया है। यह साबित हो चुका है कि वह दरिंदों के साथ हैं। क्षत्रियों की परंपरा रही है बेटियों की खातिर अपनी गर्दन कटवाने की, दरिंदों और दुराचारियों के साथ खड़े होकर परंपरा को कलंकित मत करो। डराने का काम मत करो, हिम्मत है तो गोली चलवा दो, हत्या करवा दो, जेल भिजवा दो, मुकदमे लिखवा दो, लेकिन गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई अंतिम दम तक लड़ता रहूंगा।”
प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जिसके परिवार और बेटी होती है वही दुख दर्द समझ सकता है। श्री योगी लखीमपुर खीरी, जौनपुर, बलरामपुर, भदोही में बलात्कार की शिकार बेटियों का दर्द नहीं समझ पाये। योगी का प्रशासन उनकी सरकार दरिंदों के साथ खड़ी है, बलात्कारियों के साथ खड़ी है। 11 दिन बाद आप एफएसएल का सैंपल लेते हैं। सारे डॉक्टर कह रहे हैं कि 11 दिन के बाद अगर एफएसएल का सैंपल लेंगे, तो उसका कोई मतलब नहीं है।
प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

24 Apr 2024 | 7:04 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी है।

see more..
चंद्रशेखर से सावधान रहने की जरुरत: आकाश आनंद

चंद्रशेखर से सावधान रहने की जरुरत: आकाश आनंद

24 Apr 2024 | 6:59 PM

संतकबीरनगर 24 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के राजनीतिक उत्तराधिकारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने आजाद पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद को बहुजन विरोधी बताते हुए जनता से सावधान रहने की अपील की।

see more..
image