Tuesday, Dec 1 2020 | Time 01:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के एरिजोना प्रांत ने भी की बिडेन की जीत की पुष्टि
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर, 06 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाने की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।,
कुख्यात गोतस्कर दानिश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि गुलावठी मोहल्ला के पीर खां निवासी कुख्यात गोतस्कर दानिश बाइक से गाब भराना की ओर से आ रहा है। पुलिस ने सोमबार की रात में भराना मोड़ पर घेराबंदी कर ली और जब वह भराना मोड पर पहुंचा तो पुलिस को देखकर मुड़ कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी फायरिंग में दानिश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से 315 बोर का देसी तमंचा, कारतूस, दो बड़े चाकू एक प्लास्टिक का बैग, एक रस्सा बरामद किया। बरामद बाइक भी चोरी की है जिसे गौतम बुद्ध नगर के दादरी क्षेत्र से चोरी किया गया था।
एसएसपी ने बताया कि दानिश गुलावठी थाने का टॉप 10 शातिर है और कुख्यात गो तस्कर है। गत मार्च में गुलावठी थाने के एचना गांव में गोकशी की घटना हुई थी जिसमे दानिश शामिल था और तभी से फरार चल रहा था उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।
सं भंडारी
वार्ता
image