Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में पति- पत्नी को गला रेत कर हत्या

कुशीनगर 06 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के तरयासुजान इलाके के परसौनी बुजुर्ग टोला गांव में दंपति की गला रेत कर हत्या कर दी ई । चीख सुनकर बेटी बीच-बचाव करने पहुंंची तो हत्यारों ने हंसिये से उसे भी घायल कर दिया और फरार हो गया।
घटना सोमवार के देर रात की है । घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी। मंगलवार को सुबह एडिशनल एसपी तथा सीओ आये और लगभग 5 घण्टे बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका ।
परिजनों के अनुसार गांंव के ही रमाशंकर राजभर ने दंपति की हत्या की है। रमाशंकर अपराधी है। मारा गए बुधन दो-तीन मुकदमोंं में उसके खिलाफ गवाह था । सोमवार की देर रात बुधन राजभर और उसकी पत्नी सनकेशिया भोजन के बाद घर के दरवाजे के सामने सो रहे थे। तभी रामशंकर राजभर पहुंंचा और बुधन के गले पर वार कर दिया। बुधन को बचाने के लिए जब पत्नी सनकेशिया आईंं तो उसके ग़ले पर भी हंसिए से वार किया। दोनों की मौके पर ही मौत हो
गई। बीच बचाव करने आई बेटी सावित्री को भी हंंसिये से वार कर घायल कर दिया और फरार हो गया। गांंव मे तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात है।
सं विनोद
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image