Tuesday, Dec 1 2020 | Time 02:28 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के एरिजोना प्रांत ने भी की बिडेन की जीत की पुष्टि
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में आपसी विवाद के चलते दम्पति की गोली मारकर हत्या,परिवार चार सदस्य गिरफ्तार

मथुरा,06 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के सुरीर क्षेत्र में विवाद के चलते कुछ लोगों ने ब्योही गांव में आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों एक दम्पति की आज गोली कारकर हत्या कर दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा0 गौरव ग्रोवर ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी खायरा उप निरीक्षक मोहित कुमार और आरक्षी अनिल कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करते उनकी भूमिका की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
उन्होंने बताया कि ब्योही गांव निवासी आरोपी गुलवीर, बलराम और कोमल तथा मृतक अशोक न/न केवल रिश्तेदार हैं बल्कि आस-पास ही रहते हैं। गुलवीर अशोक का भतीजा हैं। दोनो पक्षों में लम्बे समय से विवाद चल रहा है । सोमवार को भी दोनो पक्षों में मारपीट हुई थी। आज गुलवीर, बलराम एवं कोमल ने अशोक के परिवार पर हमला कर दिया और लाइसेंसी बदूंकर से की गोली बारी में 55 वर्षीय अशोक और उसकी 51 वर्षीय पत्नी गीता घायल हो गई। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।
श्री ग्रोवर ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में गुलवीर उसकी पत्नी सोमदेवी, उसके दो पुत्रो बलराम और कोमल को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनकी लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली गई है।
उन्होंने बताया कि घटना के बाद एतिहातन गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।
सं त्यागी
वार्ता
image