Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति-जयंत किसान दो अंतिम मुजफ्फरनगर

रालोद उपाध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बागडौर ऐसे नेता के हाथ में दे दी गयी है जो किसान विरोधी है। किसानों पर अत्याचार हो रहा है ,लेकिन हम इसे किसी भी सूरत में सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि आज इस लोकतंत्र बचाओ रैली में समाजवादी पार्टी, भाकियू, पंचायत खाप के चौधरियों का,कांग्रेस, इनेलो, शिवसेना का पूर्व समर्थन हमें मिला है। पंचायत में मौजूद भारी भीड़ से स्पष्ट है कि सभी लोग सत्तारूढ़ सरकार की नीतियों से परेशान हो चुके है। किसानों के हितैषी का दावा करने वाली इस सरकार ने कृषि विरोधी कानून बनाकर किसानों की कमर तोड़ दी है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र एवं प्रदेश सरकार के कार्यकाल में एक भी नई चीनी मिल नहीं लगी है जबकि चौ0 अजित सिंह के कृषि मंत्री के समय में कई चीनी मिलों की स्थापना हुई थी। जयन्त चौधरी ने कहा कि वे किसानों, मजदूरों एवं व्यापारियों के हतों के लिए लड़ाई लड़ते रहे है और भविष्य में भी लड़ते रहेंगे।
इस मौके पर भरतपुर के राजा कुंवर विश्वेेंद्र सिंह ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार दबनकारी नीति चला रही है। जनता परेशान है, जिससे इस सरकार का जाना तय है। हाथरस में किसानों की कमर पर पड़ी एक एक लाठी का जवाब दिया जायेगा और यह कारनामा इस सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा। हरियाणा से आये इनेलो नेता अभय चौटाला, पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, सांसद जयप्रकाश, पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व विधायक इमरान मसूद, सपा विधायक नाहिद हसन, कर्नाटक से आये पी देवगौडा, सहित अनेक नेताओं अपने विचार रखते हुए योगी सरकार की कार्यप्रणाली की घोर निंदा की। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को किसान विरोधी और अत्याचारी बताया।
इस रैली की अध्यक्षता पूर्व सांसद मुंशी रामपाल ने की। इस दौरान इस दौरान कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुडडा, सांसद जनता दल प्रवाल रेवन्ना, पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव,विधान सभा सदस्य अभय सिह चौटाला,आफताब डिप्टी स्पीकर राजस्थान, पूर्व कांग्रेस सांसद जयप्रकाश,पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक,रालोद जिलाध्यक्ष अजित राठी,पूर्व मंत्री धर्मवीर सिह बालियान, पूर्व मंत्री योगराज सिह, पूर्व विधायक राजपाल सिह बालियान,पूर्व विधायक नवाजिश आलम, अशोक बालियान,रालोद की राष्ट्रीय सचिव रमा नागर,संजय राठी, पूर्व एमएलसी मुश्ताक चौधरी, कृष्णपाल राठी, सपा नेता असार आढती,जिया चौधरी, वरिष्ठ सपा नेता अब्दुल्ला राणा सहित कांग्रेस सहित विभिन्न राजनीतिक दलो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा विभिन्न खापो के पदाधिकारी व अन्य संगठनो से जुडे हजारो लोग रैली में शामिल हुए।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image