Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


माले ने महिलाओं पर लखनऊ के 1090 चौराहे पर लाठीचार्ज की निंदा की

लखनऊ 08 अक्टूबर(वार्ता) भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) की राज्य इकाई ने हाथरस कांड और प्रदेश में महिला हिंसा की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ आज यहां 1090 चौराहे पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने जा रहीं ऐपवा, एडवा आदि महिला संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ पुरूष पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग और लाठीचार्ज करने की कड़ी निंदा की है।
पार्टी ने ऐपवा जिला संयोजक मीना, एडवा नेता मधु गर्ग, नाइस हसन सहित सभी गिरफ्तार कार्यकर्ताओं की बिना शर्त रिहाई की मांग की है।
माले के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने महिला प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज और गिरफ्तारी को संवेदनहीन योगी सरकार की अलोकतांत्रिक व दमनकारी कार्रवाई बताया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार महिलाओं की आवाज भी दबाना चाहती है। वह हाथरस कांड में आरोपियों का संरक्षण कर रही है। सरकार सच को छुपाना चाहती है। यही कारण है कि विरोध में उठने वाली हर आवाज का जवाब लाठी और पुलिस दमन से दे रही है।
उन्होंने कहा कि न्याय नहीं मिलेगा, तो भाजपा सरकार का विरोध और तेज होगा।
विनोद
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image