Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


समाजवादियों की महिला और व्यापार सभा में भाजपा सरकार पर तीखा हमला

झांसी 08 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में समाजवादी पार्टी (सपा) की गुरूवार को आयोजित महिला और व्यापार सभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए इसे महिला और व्यापारी विरोधी सरकार बताया गया।
यहां बाहर अलीगोल खिडकी मे सपा महिला सभा जिलाध्यक्ष रीना यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि और जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने कहा कि वर्तमान सरकार में छात्राओं व महिलाओ के साथ बलात्कार, अत्याचार जैसी संगीन वारदातें आम हो गई है इससे निपटने के लिए समाजवादी सरकार जरूरी है । भाजपा के लोग ठगी करके हमारा वोट ले गये हमारे बच्चो के साथ बेईमानी कर रहे है उन्हें बेरोजगार किया जा रहा है महिलाओं की समाजवादी पेंशन, छात्राओं को कन्या विद्या धन जैसी लाभकारी योजना से वंचित किया गया। महिला विरोधी सरकार से जनता दो-दो हाथ करने को तैयार है । समाजवादी बहने घर से निकलकर सरकार बनाने का काम करेगी
बैठक का नेतृत्व महिला सभा जिला महासचिव हाजरा रब ने किया। इस अवसर पर श्रीमती राखी राजपूत को बबीना विधानसभा अध्यक्ष, श्रीमती रजनी बाथम को झांसी विधानसभा अध्यक्ष,श्रीमती भगवती कुशवाहा को जिला उपाध्यक्ष,श्रीमती दिव्या माहेश्वरी को जिला उपाध्यक्ष, श्रीमती मुन्नी देवी जी को जिला सचिव मनोनित किया गया।
किसान बाजार में संपन्न हुई समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की बैठक में विशिष्ट अतिथि और पूर्व मंत्री अजय सूद ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी सरकार बताया। उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे व्यापारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है। एक ओर नोटबंदी व जीएसटी लागू करके बड़े व्यापारियों की कमर तोडने का काम किया वही छोटे-छोटे पटरी व्यापारियों पर अतिक्रमण के नाम पर व्यापार करने से वंचित करने की कोशिश जारी है।
व्यापारियो ही वो ताकत है जिससे सरकार बनाई व गिराई जा सकती है समाजवादी पार्टी पर आस्था रखते हुए भारी तादात मे व्यापारी जुड रहे हैं और मिशन 2022 मे अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनायेंगे। बैठक में मो आरिफ मंसूरी को कोषाध्यक्ष, जितेन्द्र सोनी व असलम खान को जिला सचिव, आदिल खान को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने कहा की भाजपा सरकार व्यापार विरोधी है इस अवसर पर के के सिंह यादव , चांद राईन, राकेश श्रीवास, अरूण यादव, हर्ष सोलंकी, ठाकुर अमित सिंह, मो शकील, अनिल यादव, जय देव शिवहरे, हिमांशु यादव, गजराज सिंह, मानवेन्द्र सिंह , रोजिक खान, मनोज पिपरिया मौजूद रहे।
सोनिया
वार्ता
image