Tuesday, Dec 1 2020 | Time 13:46 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ट्रम्प के कोविड-19 विशेष सलाहकार का इस्तीफा
  • वार्नर के पहले टेस्ट से पहले फिट होने पर संदेहः लेंगर
  • कश्मीर में डीडीसी चुनाव का दूसरा चरणः 11 बजे तक 15 64 प्रतिशत मतदान
  • उत्तर प्रदेश में निवेश बढ़ाने कल मुम्बई जायेंगे योगी
  • सेना के नायब सूबेदार ने आत्महत्या की
  • मुनेश गर्जर ने समस्याओं के शीघ्र निवारण के दिए निर्देश
  • क्लीन स्वीप से बचने उतरेगी विराट सेना
  • क्लीन स्वीप से बचने उतरेगी विराट सेना
  • नड्डा ने दी बीएसएफ के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएँ
  • नागालैंड के स्थापना दिवस पर प्रदेशवासियों को कोविंद की बधाई
  • सिंघु और टिकरी सीमा यातायात के लिए अब भी बंद
  • एटा में एमएलसी चुनाव में सांसद ने डाला वोट ,कहा बीजेपी सभी सीट जीतेगी
  • टीआरएस विधायक नोमुला नरसिम्हैया का निधन
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराध-इनामी गिरफ्तार उप्र दो अंतिम लखनऊ

श्री नारायण ने बताया कि इनके अलावा बुलंदशहर पुलिस ने शुक्रवार रात पहासू इलाके में सूचना पर पलड़ा झाल नहर पुल के पास पिकअप सवार बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 25 हजार रुपये का इनामी अपराधी विवेक उर्फ दीपू को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गये ,जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से तमंचा और कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त पिकअप गाड़ी बरामद की ।
उन्होंने बताया कि 23/24 सितम्बर की रात ट्रक लूट व चालक की हत्या के सम्बन्ध में थाना पहासू पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। उसी घटना में यह बदमाश वाॅछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। यह बदमाश औरैये जिले के विधुना इलाके के शामपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि उन्नाव पुलिस ने आज कोतवाली सदर इलाके के आवास विकास कालोनी रस्तोगी गली के सामने से गैंगेस्टर एक्ट में वाॅछित 25 हजार के इनामी अपराधी फैज मोहम्मद उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि इसके अलावा गौतमबुद्धनगर जिला पुलिस ने कल रात सूरजपुर इलाके में मैट्रो स्टेशन सेक्टर-144 के पास कार सवार बदमाश को घेर लिया और उसने पुलिस पर जान मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में 15 हजार रुपये का इनामी अपराधी कविन्द्र घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। गिरफ्तार बदमाश थाना सूरजपुर का टॅाप 10 अपराधी है,जो थाना बीटा-2 से वाॅछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी 15 हजार रूपये का इनाम घोषित था।
उन्होंने बताय कि इसके अलावा पीलीभीत जिला पुलिस ने आज सुनगढ़ी इलाके में मण्डी समिति के पास से गैंगेस्टर एक्ट में वाॅछित इनामी अपराधी राजेश को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश मूल रुप से मुरादाबाद का रहने वाला है। यह गैंगेस्टर एक्ट में वाॅछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी 15 हजार रूपये का इनाम घोषित था।
श्री नारायण ने बताया कि मुजफ्फरनगर में आज राष्ट्रीय राजमार्ग-58 के निकट नई मंडी पुलिस और कार सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से दिवाकर नामक बदमाश घायल हो गया जिसे उसके साथी महमूद को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से दो तमंचे,कारतूसों के अलावा तलाशी के दौरान कार से पांच किलो अफीम, एक किलो चरस बरामद की गई। बरामद मादक पदार्थ की कीमत करीब साढ़े साल लाख रुपये आंकी गई है। घायल बदमाश दिवाकर संभल जिले के बनिया ठेर इलाके के खेडा खास गांव का रहने वाला है जबकि उसका साथी महमूद मुजफ्फरनगर के शाहपुर क्षेत्र के हरसौली गांव का रहने वाला है।
उन्होंने बताया कि दूसरी मुठभेड़ मन्सूरपुर क्षेत्र में शाहपुर-मन्सूरपुर क्षेत्र की सीमा पर रजवाहे की पटरी पर हुई। मुठभेड़ में शातिर बदमाश गुलाब उर्फ भिखारी घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश मंसूरपुर क्षेत्र के घासीपुरा का रहने वाला है। इसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास,लूट, गुण्डा,गैंगेस्टर एक्ट आदि के 15 से अधिक मामले दर्ज हैं। उसके कब्जे से तमंचा, बगैर नम्बर की स्कूटी बरामद की गई है।
त्यागी
वार्ता
image