Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई सड़क हादसे में बाइक सवार दो चचेर भाईयों की मृत्यु

हरदोई, 13 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले में आज शाम सण्डीला-उन्नाव सीमा पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने मंगलवार शाम कछौना क्षेत्र के मक्का खेड़ा निवासी 18 वर्षीय वसीम अपने चचेरे भाई 19 वर्षीय ज़ीशान के साथ सण्डीला में दूध देकर बाइक से अपनी बुआ के घर औरास क्षेत्र के हैदराबाद चला गया। वहां से वापस आते समय सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में उन्नाव सीमा पर ग़ाज़ीउद्दीन नगर के पास एक ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मृत्यु गयी।
उन्होंने बताया कि हादसे के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image