Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में तमंचा समेत दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

औरैया, 15 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के सदर क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से मोटरसाइकिल समेत दो तमंचा बरामद किए हैं।
अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से जिले में लुटेरों/टप्पेबाजो के गैंग के सक्रिय होने की सूचना प्राप्त हो रही थी। इसके मद्देनजर पुलिस की टीमें गठित की गई थी। इसी बीच आज अलसुबह सूचना प्राप्त हुई कि लूट/टप्पेबाजी करते वाले गैंग के सदस्य किसी घटना को कारित करने के इरादे से कचेहरी से जालौन चौराहे की तरफ मोटरसाइकिल से आ जा रहे और उनके पास तमंचे भी है।
उन्होंने बताया कि सूचना पर सदर पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में जे.सी. चौराहा पर आने जाने वाली मोटरसाइकिल व संदिग्ध व्यक्तियो की चैकिंग करने लगे। इस बीच जालौन चौराहा से एक मोटरसाइकिल में सवार दो व्यक्ति जे.सी. चौराहा की तरफ आते दिखाई दिये। पुलिस ने मोटर साईकिल को रोकने का प्रयास किया। मोटरसाइकिल सवार ने कहा की पुलिस है। बचना है तो गोली मारो। तभी पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से सीधा फायर किया, पुलिस पार्टी द्वारा अपने आप को बचाते हुए घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में अपने नाम कालू गिहार और राजा गिहार बताया। उनके पास से 315 बोर के दो देशी तमंचा व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ छह से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image