Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हापुड़ के बलात्कार हत्या मामले में दो अभियुक्तों को फांसी की सजा

हापुड़,15 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले की एक अदालत ने बलात्कार के बाद नाबालिग की हत्या के मामले में आज दो अभियुक्तों को फांसी की सजा सुनाई है।
अभियोजन पक्ष के अनुसार हापुड़ कोतवाली इलाके के फूलगढ़ी में पांच सितम्बर 2018 को 14 वर्षीय किशोरी की बलात्कार के बाद दो युवकों ने हत्या कर उसके शव को भूसे के ढ़ेर में छुपा दिया था। घटना करते हुए किशोरी के भाई ने देख लिया था। उसके बाद अभियुक्तों ने हमला कर उसके भाई को भी बेहोश कर दिया था। बालक के होश में आने के बाद उसने घटना की जानकारी परिजनाें को दी थी।
इस सिलसिले में परिजनों की तहरीर पर हापुड़ देहात कोतवाली पर धारा 302/307/201/376डी/394 भादवि व 3/4 पाॅक्सो एक्ट के तहत अंकुर और सोनू उर्फ पव्वा को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में अंकुर और सोनू उर्फ पव्वा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मुकदमें में हापुड़ पुलिस द्वारा प्रभावी पैरवी के फलस्वरूप अपर जिला जज एवं विशेष न्यायाधीश वीना नारायण ने गुरुवार को दोनों अभियुक्तों को पाॅक्सो एक्ट के तहत दोषी करार देते हुए उन्हेंं फांसी की सजा के साथ अर्थदण्ड से भी दण्डित किया है।
कोतवाली हापुड़ देहात प्रभारी निरीक्षक एस के सिंह ने बताया कि। इस मामले में पुलिस ने 18 गवाहों को पेश किया था।
त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image