Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी में धान काटने गई किशोरी की बलात्कार के बाद की गई थी हत्या

बाराबंकी,16 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के सतरिख क्षेत्र में धान काटने के लिए गई किशोरी की हत्या बलात्कार के बाद की गई थी,इसी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई है।
प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर एस गौतम ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सतरिख क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी बुधवार दोपहर घर से धान काटने के लिए खेत में गई थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो पिता अनहोनी की आशंका के चलते बेटी की तलाश करता हुआ खेत में पहुंचा तो, वहां उसका शव पड़ा मिला था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई थी।
उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में सतरिख थाने में दर्ज मुकदमे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद दुष्कर्म की धाराएं बढ़ा दी गई है । पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है । उन्होंने बताया कि डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमार्ट की वीडियोग्राफी कराई गई थी। पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और अयोध्या रेंज के आईजी डॉ संजीव गुप्ता ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है।
सं त्यागी
वार्ता
image