Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में अवैध संबंध के चलते युवक की गला रेत कर हत्या

कुशीनगर, 17 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंध के चलते युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि सुबह को हाटा कोतवाली क्षेत्र के खागी मुंडेरा गांव के पास एक बागीचे में युवक का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने इसकी कोतवाली पुलिस को सूचना दी। उसका गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी।
मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी जेपी पाठक ने शव का शिनाख्त कराने की कोशिश की। शव की पहचान इसी क्षेत्र के घोरटप भिसवा निवासी 20 वर्षीय राहुल के रूप में हुई। ग्रामीणों ने बताया कि वह पिछले तीन चार महीने से इस क्षेत्र में रहकर ट्रैक्टर ट्राली व लोडर चलाता था।
ग्रामीणों ने बताया कि खागी मुंडेरा के एक व्यक्ति के यहां इसका अधिक आना जाना था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों से जानकारी लेने के बाद छानबीन में जुट गयी। पुलिस ने दोपहर बाद हरि के घर छापा मारा तो वह घर पर आराम करता मिल गया। पुलिस ने उसे व उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया।
पूछताछ में हरि ने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस को बताया कि परिवार की महिला से अवैध संबंध का शक उसे दो महीने पहले हुआ था। नजर रखने लगा तो उसका शक यकीन में बदल गया। इसके बाद योजना के तहत उसे शुक्रवार की रात घर बुलाया। बात करते हुए बागीचे तक ले गया और हत्या कर दी।
सं भंडारी
वार्ता
image