Tuesday, Dec 1 2020 | Time 01:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के एरिजोना प्रांत ने भी की बिडेन की जीत की पुष्टि
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

कुशीनगर 18 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र में जमीनी रंजिश में दो लोगों की हत्या के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने रविवार को तीन बदमाशों को धर दबोचा।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार को समऊर बाजार सरकारी शराब की दुकान के समीप धर्मेन्द्र यादव और रामदयाल चौहान की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। इस सिलसिले में पुलिस ने सात नामजद अभियुक्त एवं अन्य अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया था।
उन्होने बताया कि घटना में शामिल तीन मुख्य शूटर , अजय यादव , पंकज यादव और राजू यादव करे पटहेरवा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रामकोला चट्टी के पास से गिरफ्तार किया है। राजू यादव के कब्जे से एक पिस्टल और अजय के कब्जे से एक तमंचा एवं गोली बारूद बरामद किये गये।
सूत्रों ने बताया कि पिछली चार मई को भूमि विवाद के कारण मृतक धर्मेन्द्र यादव एवं 10 अन्य के द्वारा अपने रिश्ते के चाचा रामभवन यादव की हत्या कर दी गयी थी। जिसके सन्दर्भ में रामभवन के पुत्र अखिलेश यादव ने 11 व्यक्तियों के विरूद्ध पंजीकृत कराया गया था जिसमें छह अभियुक्त गिरफ्तार हो गये थे। मृतक धर्मेन्द्र यादव और चार अन्य फरार थे।
इस घटना के शीघ्र अनावरण एवं मुख्य अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के दृष्टिगत प्रभारी निरीक्षक अतुल्य कुमार पाण्डेय एवं उनकी टीम को पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा रुपया 25000 रूपया नगद पुरस्कार प्रदान किया गया है तथा पुलिस उपमहानिरिक्षक गोरखपुर परिक्षेत्र गोरखपुर को रुपया 50000 रूपया को अतिरिक्त पुरस्कार प्रदान किये जाने की संस्तुति पुलिस अधीक्षक द्वारा की गयी है।
सं प्रदीप
वार्ता
image