Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सत्ता में आये तो यूपी में लागू होगी दिल्ली माडल : संजय सिंह

लखनऊ 19 अक्टूबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि जात-बरादरी और धर्म के नाम पर राजनीति करने वालो को सबक सिखाने के लिए उनकी पार्टी सत्ता में आने पर दिल्ली मॉडल को लागू करेगी।
रामपुर में बरेली गेट पर स्थित पार्टी के ज़िला कार्यालय में श्री सिंह ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर यूपी के लोगो को भी 200 यूनिट फ्री बिजली, बेहतरीन शिक्षा और स्वास्थ से लेकर हर सुविधा दी जाएगी। आज महंगे बिजली के बिल, महंगी शिक्षा और महंगे इलाज ने लोगो की कमर तोड़ दी है।
उन्होने कहा कि असंवैधानिक तरीके से भाजपा सरकार ने किसान विरोधी कृषि बिल जबरन पास करके देश के किसानो की कमर तोड़ने का काम किया है, हाथरस में सरकार अपराधियों को बचाने में लगी है। पीड़ित परिवार की जान खतरे में है। योगी सरकार उस परिवार को सुरक्षा नही दे पा रही है। इसलिए वह पीड़ित परिवार को अपने दिल्ली स्थित आवास पर रखना चाहते हैं।
इस मौके पर आप प्रदेश उपाध्यक्ष फ़ैसल खान लाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज़ नही है महिलाएं भाजपा सरकार में अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, बेख़ौफ़ अपराधी महिलाओं और मासूम बच्चियों को अपनी दरिंदगी का शिकार बना रहे हैं इसलिए अब लोग आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनाना चाहते हैं एक ऐसी सरकार जो फ्री बस, फ्री इलाज, फ्री शिक्षा, फ्री बिजली सहित महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी दे सके।
प्रदीप
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image