Friday, Mar 29 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में हत्या के मामले में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

बुलंदशहर, 21अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के नरसेना थाने की पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के साथ रिलेशनशिप में रही महिला तथा उसका एक अन्य प्रेमी को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिहं ने बुधवार को यहां बताया कि पाली आनन्द गढ़ी गांव के चौकीदार मनोज ने गत 17अगस्त को थाने में सूचना दी कि गाव निवासी सुरेंद्र के खेत मे एक शव पडा है। संदेह जताया कि उसकी हत्या गला रेत कर की गयी है। शव की शिनाख्त नही हुई। उन्होंने बताया कि करीब दो महीने बाद शव की शिनाख्त जयपाल निवासी जिला शाहजहांपुर के रूप मे हुई। वह साहिबाबाद के एक मौहल्ला में विजेंद्र पाल के मकान में किराये पर रहता था। उसके साथ बिहार निवासी सुनीता रिलेशनशिप में रह रही थी।
उन्हाेंने बताया कि करीब छह महीने पहले जहागीराबाद क्षेत्र निवासी दिनेश उसी मकान मे रहने लगा। उसके भी सुनीता से संबंध हो गये। दोनों ने जयपाल को ठिकाने लगाने की योजना बना ली। दिनेश ने इसमें अपने भतीजे और भान्जे को भी शामिल कर लिया। योजना के तहत पथरी की दवा दिलाने के बहाने जयपाल को 17/18 अगस्त की रात में किराये की गाड़ी से लेकर पाली आनन्दगढी आए। गला रेतकर जयपाल की हत्या कर दी। शव को गन्ने के खेत मे फेंक कर भाग गये।
पुलिस ने दिनेश और सुनीता को साहिबाबाद से गिरफतार कर लिया। दिनेश की निशानदेही पर प्रयुक्त हथियार और जयपाल का आधार कार्ड बरामद किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने नर सेना थाने की पुलिस को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image