Friday, Mar 29 2024 | Time 17:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में पति ने पत्नी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

इटावा 21 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा सम्मान के लिये पूरे प्रदेश में विशेष अभियान मिशन शक्ति (नारी शक्ति) चला रही है लेकिन इटावा के भरथना कस्बे के मोहल्ला ब्रह्म नगर में एक व्यक्ति ने पैसे मांगने
पर अपनी पत्नी को मोहल्ले की गलियों में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।
इस मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगो को इस घटना की जानकारी हुई । पड़ोसी के हस्तक्षेप के बाद महिला की जान बच सकी लेकिन मारपीट की यह घटना पडोसी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है ।
पीड़ित महिला अंकिता ने कहा कि वो मोहल्ला सब्जीमंडी के पास ब्यूटी पार्लर चलाती है और अपनी बेटी बच्चों के साथ ब्रहम नगर स्थित आवास पर अपने पति व सास के साथ रहती है। लॉकडाउन के दौरान घर में रखी सारी जमापूंजी खत्म
हो जाने के बाद उसने अपने पति से बीती रात सौ रूपये मांगे तो वह इसी बात से आग बबूला हो गया और उसे लाठी
से बच्चों के सामने मारने लगा।
चीखने चिल्लाने पर जब मुझे कोई बचाने नहीं आया तब मैं अपने घर के बाहर आ गयी और पड़ोसी का दरवाजा खटखटाया । सिर पर चोट लगने के बाद मैं अचेत होकर पड़ोसी के घर के अंदर गिर पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आई और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां मेरा इलाज जारी है।
महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है ।
सं विनोद
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image