Friday, Apr 19 2024 | Time 18:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विधानसभा के उपचुनाव में निषाद पार्टी ने दिया भाजपा को समर्थन

देवरिया, 22 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के उपचुनाव में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ0 संजय निषाद के निर्देश पर पार्टी ने उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को समर्थन देने का ऐलान किया है।
निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्रवण कुमार निषाद ने गुरूवार को यहां बताया कि पार्टी उपचुनाव में भाजपा प्रत्यशियों का समर्थन कर रही है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है।
प्रदेश प्रभारी ने कहा कि वर्ष 2019 में निषाद पार्टी ने भाजपा से गठबंधन हुआ था।आज भाजपा की पूरे देश व प्रदेश सरकार है। निषाद समाज को आज तक सभी पार्टियों ने उपेक्षित रखी थी।लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में निषादों को जो सम्मान मिला है वह अकल्पनीय है। भाजपा की सरकार ही एक मात्र है,जो निषादों को समाज के मुख्य धारा में लाने का काम कर रही है।
श्री श्रवण ने बताया कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी का गठबंधन पीस पार्टी से हुआ था और निषाद पार्टी से भदोही ज्ञानपुर सीट से पार्टी के विजय मिश्रा विधायक हैं। श्री श्रवण ने दावा किया कि भाजपा की केंद्रीय सरकार निषादों को जल्द ही आरक्षण का लाभ दिलाने का कार्य करेगी। देश के गरीब,वंचित और किसानों की भलाई करने वाली एक मात्र पार्टी भाजपा ही है।
सं भंडारी
वार्ता
image