Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बागपत, 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत कोतवाली क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान आज एक इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के बिहारीपुर गांव के पास पुलिया पर आज स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम संयुक्त रुप से चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक सवार व्यक्ति को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकने के बजाय भागने लगा। पुलिस ने उसे ललकारा तो उसने फायरिंग कर दी । पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया।
उन्होंने बताया की घायल बदमाश पिंटू उर्फ विजय छपरौली इलाके के सिनौली गांव का रहने वाला है। बदमाश के पास से तमंचार और कारतूस बरामद किए। उसे अस्पताल भेज दिया गया है। इसके बदमाश के खिलाफ चोरी, गैंगस्टर एवं शराब तस्करी आदि के 35 अभियोग पंजीकृत हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।
सं त्यागी
वार्ता
More News
यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

28 Mar 2024 | 6:31 PM

इटावा, 28 मार्च (वार्ता) ‘यादव लैंड’ के रूप में पहचान रखने वाले पश्विमी उत्तर प्रदेश के इटावा,मैनपुरी,कन्नौज,एटा, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद एक जमाने में कांग्रेस का मजबूत किला हुआ करते थे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इन क्षेत्रों में देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के दुर्दिन शुरु हो गये जिससे पार्टी आज तक उबर नहीं सकी है।

see more..
image