Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

महोबा, 22अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा के पनवाड़ी क्षेत्र में दुर्गा पूजा की झांकिया देख घर लौट रही एक युवती को अगवाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस उपाधीक्षक राम प्रवेश राय ने गुरूवार को यहां बताया कि पनवाड़ी कस्बे निवासी एक युवती बुधवार देर शाम पड़ोस की अन्य महिलाओं और सहेलियों के साथ दुर्गा पूजा के अवसर पर सजाई गई प्रतिमाओं के दर्शन के लिये गई थी। इस बीच घर वापस लौटते समय एक स्थान पर अंधेरे का फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक अशोक अहिरवार ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से उसे अगवा कर लिया। पास में ही एक मकान में ले गया। जहांपर तीनो युवकों ने उसके साथ सामूहित बलात्कार किया।
उन्होंने बताया कि उनके चंगुल से मुक्त होकर युवती काफी देर के बाद जब घर पहुची तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को अवगत कराया।
पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में आरोपियों अशोक अहिरवार, सतीश राजपूत तथा उनके एक अन्य साथी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी भी है लेकिन वे अभी पकड़े नही जा सके है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
image