Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा सरकार ने उत्पन्न कर दी है आपातकाल जैसी स्थिति: मिश्रा

श्रावस्ती, 22 अक्टूबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार ने पिछले साढ़े तीन सालों से आपातकाल जैसी स्थिति पैदा कर दी है।
सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने गुरूवार को यहां पत्रकारों से कहा कि पिछले साढ़े तीन सालों में प्रदेश की भाजपा सरकार ने बेराजगारी, भ्रष्टाचार और बेटियों के प्रति असुरक्षा का माहौल पैदा कर आपातकाल जैसी स्थित को उत्पन्न कर दिया है। प्रदेश की जनता बेहाल व परेशान है। प्रदेश के हालात अब 2022 में सपा की सरकार आने के बाद ही सुधरेंगें।
श्री मिश्रा ने श्रावस्ती के गिलौला स्थित झारखंडी महादेव मंदिर में भगवान परशुराम की मूर्ति स्थापना के बाद कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी आग की चपेट में लाकर खड़ा कर दिया है। प्रदेश के अधिकतर जिलों में निर्भयाकांड हो रहें हैं। बेटिया सुरक्षित नही रही। भ्रष्टाचार चरम पर है। प्रदेश में कानून व्यवस्था के नाम पर कुछ नही बचा है। इसके बाद भी मुख्यमंत्री प्रदेश को अपराधमुक्त करार देकर जनता को गुमराह कर रहें हैं।
उन्होंनें कहा कि वर्ष 2022 में सपा की सरकार आने के बाद प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी पर लौट आयेगी। पुलिस तंत्र पूरी तरह दुरुस्त कर दिया जायेगा। किसानों को उनकी लागत के अनुसार फसलों मूल्य दिया जायेगा।
पूर्व कैबिनेट मंत्री से कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुये कहा कि सभी पूरे संकल्प के साथ आने वाले विधानसभा चुनाव में जुटकर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनानी होगी।
इससे पहले यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मनी ने टिकोरामोड़ पर कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व कबिनेट मंत्री का जोरदार ढंग से स्वागत किया। इस मौके पर जितेंद्र पांडेय, मुन्ना मारिया, बलरामपुर के जिपं सदस्य डा.भानु त्रिपाठी, रकीबुद्दीन, सुधीर मिश्रा, आमिर अली, शिफाकत अली आलोक पांडेय आदि मौजूद थे।
सं भंडारी
वार्ता
image