Tuesday, Nov 24 2020 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • जम्मू और कश्मीर में कोरोना के 351 नए मामले, कुल संक्रमित 106899
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में सात दिन बाद मिला युवक का शव

हरदोई, 23 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में हरदोई के अरवल क्षेत्र में शुक्रवार को सात दिन से गायब एक किशोर का सिर कटा शव खेतो में बरामद होने से हड़कंप मच गया।
हत्यारे किशोर का गला रेत का हत्या करने के बाद सिर काट कर साथ ले गए हैं। खेत में केवल धड़ मिला है। सर विहीन शव मिलने की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी व फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूंछताछ की है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अरवल क्षेत्र के नवादा गांव के रहने पंद्रह वर्षीय भीम का सरविहीन धड़ गांव के दिनेश तिवारी के खेत में सिर कटा मिला है। सर विहीन धड़ मिलने से मौके पर मिली चप्पल बनियान से उसकी शिनाख्त की गई। खेत मालिक व परिजनों की सूचना पर पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर नमूने लिए। मृतक के परिवार वालो के मुताबिक भीम सात दिन से अचानक गांव में ही गायब हो गया था। उसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को उसके गायब होने की सूचना दो दिन पहले दी थी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार के लोगो का आरोप है गांव के कुछ लोगों ने मृतक की खोज कराने के लिए 50 हजार रुपए भी मांगे थे। पुलिस ने फिलहाल गांव के कुछ लोगों को पूंछताछ के लिए हिरासत में लिया है। शव को पोस्टमार्टम और डीएनए की जांच के लिए भेजकर पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

23 Nov 2020 | 11:02 PM

लखनऊ 23 नवम्बर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी बेरोजगारों के हक की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ी जायेगी।

see more..
तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

23 Nov 2020 | 10:48 PM

लखनऊ 23 नवम्बर,(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

see more..
image