Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में शादी का झांसा दे युवती से करता रहा दुष्कर्म

औरैया, 23 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के बेला क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के विरुद्ध आज अभियोग दर्ज किया गया ।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां कहा कि पीड़िता की मां ने थाने में दी तहरीर में कहा कि विगत दिवस ग्राम बेला बस्ती निवासी शिवाजीत व भाजपा नेता रिंकू चौबे उसकी पुत्री को घर से बहला फुसलाकर तिर्वा स्थित अन्नपूर्णा देवी के मंदिर ले गये। जहां पर शिवाजीत ने उसकी पुत्री की माँग में सिंदूर भरकर शादी का झांसा दिया और अज्ञात जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया।
दुष्कर्म के बाद उसकी हालत बिगड़ती देख तिर्वा के ही किसी चिकित्सक के पास इलाज करवाने के लिए ले गए। जहाँ पर चिकित्सक ने युवती को प्रेग्नेंट बताया। जिस बात को सुन दोनों युवक उसकी पुत्री को घर पर छोड़ भाग गए। दबा खाने के बाद युवती की हालत खराब देख परिजनों ने जब उससे पूछा तो युवती ने सारी बात बताई। पीड़ित युवती की माँ ने थाना बेला में घटना की तहरीर दी।
पुलिस ने कहा कि अभियोग दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

सं विनोद
वार्ता
More News
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

20 Apr 2024 | 7:23 PM

सहारनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और नगीना समेत पांचों सीटों पर गिरे मतदान ने सभी राजनीतिक दलों की उलझनें बढ़ा दी हैं।

see more..
जौनपुर: हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित, सात बच्चे टाॅपर सूची में शामिल

जौनपुर: हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित, सात बच्चे टाॅपर सूची में शामिल

20 Apr 2024 | 7:18 PM

जौनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित हाईस्कूल और इंटर की बोर्ड परीक्षा में जिले के सात छात्रों ने प्रदेश की सूची में स्थान बनाकर नाम रोशन किया है।

see more..
image