Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती में लोगों की समस्याओ का निस्तारण प्राथमिकता से कराया जाये: राय

बस्ती, 24 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय ने शनिवार को पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि लोगों की समस्याओं का
निस्तारण प्राथमिकता से कराया जाये। यह सुनिश्चित किया जाय कि पीड़ितों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी हो।
श्री राय ने शनिवार को यहां नगर थाना परिसर में आयोजित समाधान दिवस में पीड़ितों की समस्या को सुनने के बाद उन्होने पुलिस अधिकारियो को निर्देश दिया है कि पीड़ितों को त्वरित न्याय दिलाया जाये। उन्हें किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न होने पाये। शिकायत मिलते ही थानाध्यक्ष स्वंय मौके पर जाकर समस्या का निस्तारण कराये। राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतें का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित किया जाये।
उन्होंने समाधान दिवस रजिस्ट्र को चेक करने के बाद निस्तारित हुए मामलों के सम्बंध मे पीड़ितों से मोबाइल नम्बर पर बात करके जानकारी प्राप्त की।समाधान दिवस में दस मामले आये जिसमे से एक मामले का मौके पर निस्तारण कर दिया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
रियलमी ने 15,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में लांच की पी सीरीज

रियलमी ने 15,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में लांच की पी सीरीज

16 Apr 2024 | 6:20 PM

लखनऊ 16 अप्रैल (वार्ता) स्मार्टफोन सेवा प्रदाता रियलमी ने मंगलवार को अपनी लेटेस्ट रियलमी पी सीरीज़ में 5जी स्मार्टफोन, रियलमी पी1 प्रो 5जी और रियलमी पी1 5जी लॉन्च किए हैं।

see more..
सहारनपुर में योगी का रोड शो बना आकर्षण का केंद्र

सहारनपुर में योगी का रोड शो बना आकर्षण का केंद्र

16 Apr 2024 | 6:07 PM

सहारनपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार शाम सहारनपुर में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में हवा बनायी। रोड शो काे खासा जनसमर्थन हासिल हुआ।

see more..
image