Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में 185 शक्ति योद्धाओं का सम्मान

औरैया 25 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान एवं स्वावलंबन के लिए चलाए जा रहे विशेष मिशन शक्ति अभियान के प्रथम चरण के समापन पर आज 185 शक्ति योद्धाओं को सम्मानित किया गया।
शहर के तिलक स्टेडियम‌ में आयोजित समारोह में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा ने अभियान के महिला कल्याण एवं बाल विकास पुष्टाहार की आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों, स्वास्थ्य की आशा, शिक्षा विभाग की अध्यापिका, एनसीपी कैडेट्स व स्काउट गाइड, पुलिस विभाग के कर्मियों, कृषि विज्ञान केन्द्र की महिलाओं समेत 185 कार्यकर्ताओं को शक्ति योद्धा के रूप में सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।
इसके अलावा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तथा नारी मिशन शक्ति अभियान के लोगों का मोमबत्तियां द्वारा प्रतिरूप बनाकर प्रदर्शन किया गया, जिसका ड्रोन कैमरे के द्वारा व्यू लिया गया। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य आम जनमानस तक बेटियों एवं महिलाओं के प्रति सोच में बदलाव लाना है और इस संदेश को आम जनमानस तक पहुंचाना है।
सं विनोद
वार्ता
More News
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

see more..
मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

25 Apr 2024 | 5:41 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले दस वर्षो में दुनिया में भारत के सम्मान में इजाफा हुआ है और देश दुनिया की बड़ी आर्थिक ताकत के तौर पर तेजी से उभर रहा है।

see more..
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image