Wednesday, Dec 2 2020 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चौधरी ने संभाला बीआरओ के महानिदेशक का कार्यभार
  • चंदा कोचर को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत
  • ट्रम्प ने दो लाख मतों की वैधता को लेकर विस्कॉन्सिन में दायर किया मुकदमा
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत: मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

बागपत, 26 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत के सिंघावली अहीर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी घायल बदमाश को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपाधीक्षक ओमपाल सिंह ने सोमवार को यहां बताया कि चेकिंग अभियान में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सिंघावली अहीर थाना प्रभारी शिवप्रकाश सिंह के नेतृत्व में तेड़ा रामनगर मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान बिलौचपुरा की ओर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया जिसे पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। वह रुकने के बजाय तेज गति से आगे की ओर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन वह अपनी मोटरसाइकिल को सड़क पर ही छोड़कर एक ईख के खेत में घुस गया। पुलिस टीम भी उसका पीछा करते हुए वहां तक पहुंच गई। अपने को घिरता देख बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग की जिसमें एक गोली अपराधी के पैर में लगी और वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश की शिनाख्त बिलोचपुरा निवासी बिलाल के रूप में हुई।
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है और उसे गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश को उपचार के लिये पिलाना के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश एक शातिर किस्म का गौ तस्कर अपराधी है। वह गैगस्टर अधिनियम में भी 10 अगस्त से वांछित चल रहा था। पुलिस अधीक्षक ने उसकी गिरफ्तारी के लिये 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था। यह सिंघावली अहीर थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमन्चा व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।
श्री सिंह ने बताया कि पुलिस को इस बदमाश की लंबे समय से तलाश थी।
सं भंडारी
वार्ता
More News
राधा मोहन सिंह का लखनऊ में भव्य स्वागत

राधा मोहन सिंह का लखनऊ में भव्य स्वागत

01 Dec 2020 | 11:14 PM

लखनऊ 01 दिसम्बर (वार्ता) उत्‍तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने के बाद मंगलवार को पहली बार लखनऊ आये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्‍यक्ष राधा मोहन सिंह का भव्य स्वागत किया गया।

see more..
बालीवुड के मिस्टर खिलाड़ी ने की योगी से मुलाकात

बालीवुड के मिस्टर खिलाड़ी ने की योगी से मुलाकात

01 Dec 2020 | 10:41 PM

लखनऊ 01 दिसम्बर (वार्ता) फिल्म अभिनेता एवं निर्माता अक्षय कुमार ने मंगलवार को मुबंई दौरे पर गये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और प्रदेश में फिल्म निर्माण को प्रोत्साहन देने के लिये सरकार के प्रयासों की सराहना की।

see more..
image