Tuesday, Nov 24 2020 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • भावी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने अपनी कैबिनेट का किया एलान
  • जम्मू और कश्मीर में कोरोना के 351 नए मामले, कुल संक्रमित 106899
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में विद्युत करंट की चपेट आकर एक व्यक्ति की मृत्यु, बच्ची झुलसी

सहारनपुर, 27 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के मिर्जापुर क्षेत्र में मंगलवार को विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते लटके तारों की चपेट में आकर करंट लगने एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी जबकि उसकी गंभीर रूप से झुलस गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मिर्जापुर क्षेत्र के हैदरपुर उर्फ हिन्दुवाला गांव निवासी रामपाल उर्फ नीटू अपनी 10 वर्षीय भतीजी प्रियांशी के साथ पशुओं को चारा खिलाने के लिए खेत पर गया था। इसी बीच जमीन पर लटके तारो की चपेट में बच्ची आ गयी। उसको बचाने के प्रयास में रामपाल करंट की चपेट में आ गया।
उन्होंने बताया कि इस हादसे में रामपाल की झुलसकर मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि उसकी भतीजी गंभीर रूप से झुलस गयी। गंभीर रूप से झुलसकर घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सूचना के बाद मिर्जापुर थाना प्रभारी अमरदीप लाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। गुस्साएं ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

23 Nov 2020 | 11:02 PM

लखनऊ 23 नवम्बर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी बेरोजगारों के हक की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ी जायेगी।

see more..
तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

23 Nov 2020 | 10:48 PM

लखनऊ 23 नवम्बर,(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

see more..
image