Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उपचुनाव के परिणाम देंगे 2022 के लिये संदेश : राजभर

देवरिया,27 अक्टूबर(वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) महासचिव राम अचल राजभर ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के परिणाम 2022 में होने वाले पूर्णकालिक विधानसभा चुनाव के लिये संदेश वाहक बनेंगे।
श्री राजभर ने मंगलवार को यूनीवार्ता से बातचीत में कहा “ उपचुनाव से न तो किसी पार्टी की सरकार बनेगी और नहीं सरकार गिरेगी,लेकिन इस चुनाव से जनता संदेश दे देगी कि 2022 के विधानसभा चुनाव में वह क्या चाहती है।”
उन्होने कहा कि सात सीटों पर हो रहे उपचुनाव में प्रदेश की जनता बसपा उम्मीदवारों को तरजीह दे रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाये चरम पर हैं। जनता को उनकी मूलभूत सुविधा रोटी,कपड़ा और मकान मुहैया कराने में भी सरकार नाकाम रही है जिसका परिणाम है कि जनता की आवाज सरकार के खिलाफ मुखर होती जा रही है।
श्री राजभर ने दावा किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रमुख मायावती प्रदेश में पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनेंगी। जनता अपने मतदान और उपचुनाव के परिणाम यह संदेश देने जा रही है कि यह वर्तमान सरकार हर मुद्दे पर फेल है। किसान,नौजवान और मजदूर वर्ग सरकार की नीतियों से परेशान हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
image