Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में गैर वारंटी व्यक्ति को पकड़ने के आरोप में दरोगा लाइन हाजिर

बागपत, 28 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत कस्बे में तैनात दिल्ली बस स्टैंड चौकी प्रभारी अमोल कुमार शर्मा को गैर वारंटी व्यक्ति को पकड़ने के आरोप में पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि अदालत से बड़ौत शहर निवासी कल्लू नाम के व्यक्ति के एक मामले में वारंट जारी हुए थे, जिसके बाद संबंधित क्षेत्र की पुलिस को कल्लू नाम के व्यक्ति को पकड़ कर अदालत में पेश करना था। मंगलवार की रात दिल्ली बस स्टैंड पुलिस चौकी प्रभारी अमोल कुमार शर्मा कल्लू नाम के दूसरे व्यक्ति के घर पहुंच गए और अदालत से वारंट जारी होना बताकर उसे पकड़ लिया। कल्लू ने ऐसा कोई मामला जानकारी में न होना बताकर छोड़ देने की बात कही, तो दारोगा ने उनके साथ अभद्र व्यवहार कर दिया।
उन्होंने बताया कि असलियत पता चलने पर दारोगा कल्लू नाम के व्यक्ति को उसके घर छोड़ कोतवाली आ गए। कोतवाली आकर पता चला तो किसी दूसरे कल्लू के अदालत से वारंट जारी हुए थे।
शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ने दारोगा अमोल कुमार शर्मा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि कल्लू नाम के व्यक्ति के वारंट जारी हुए थे। उसे न पकड़ कर कल्लू नाम के दूसरे व्यक्ति को पकड़ा गया, जिसके बाद दारोगा अमोल कुमार शर्मा के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

20 Apr 2024 | 8:15 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) प्रत्याशी का पर्चा जांच के बाद खारिज कर दिया गया है।

see more..
image