Tuesday, Nov 24 2020 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • जम्मू और कश्मीर में कोरोना के 351 नए मामले, कुल संक्रमित 106899
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेरठ के सरधना कस्बे में विस्फोट में दो की मृत्यु,चार घायल

मेरठ, 29 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मरेठ जिले के सरधना कस्बे में सिलेण्डर फटने से वहां रखे पटाखाें में विस्फोट होने से मकान मालिक कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष समेत दो लोगों की मृत्यु हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये। इस घटना में आसपाल के मकान भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। ।
सरधना के पुलिस क्षेत्राधिकारी आरपी साही ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कस्बे के मोहल्ला पीर जादगान निवासी कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष आसिम के घर गुरुवार करीब नौ बजे शक्तिशाली धमाका हुआ। इस घटना में उनके मकान के अलावा आसपास के दो मकान क्षतिग्रस्त हो गये। उन्होंने हादसे मे मकान आसिम और उनसे मिलने आये उनके मित्र कासिम की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हासदे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया धमाके का कारण मकान में रखा सिलेंडर फटन गया और वहां रखे पटाखाें में आग लग गई और शक्तिशाली विस्फोट हो गया । उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों का कहना है कि आसिम के घर पटाखे बनाये जा रहे थे । उन्होंने बताया कि घटना के समय आसिम का परिवार मेरठ में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
त्यागी
वार्ता
More News
बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

23 Nov 2020 | 11:02 PM

लखनऊ 23 नवम्बर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी बेरोजगारों के हक की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ी जायेगी।

see more..
तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

23 Nov 2020 | 10:48 PM

लखनऊ 23 नवम्बर,(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

see more..
image