Friday, Apr 19 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के विरुद्ध हो रही है साजिश : राजदेव सिंह

जौनपुर, 31अक्टूबर (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक राजदेव सिंह ने आराेप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व सांसद धनंजय सिंह के विरुद्ध साजिश हो रही है। उनके प्रचार अभियान में व्यवधान डाला जा रहा है। उनकी जानमाल को भी खतरा है।
पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पिता श्री राजदेव सिंह ने शनिवार को यहां प्रेक्षक से शिकायत के दौरान यह आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा धनंजय के समर्थकों को प्रचार करने से रोका जा रहा है। उधर, सपा के समर्थन में एक आपराधिक इतिहास वाला व्यक्ति काफिले के साथ टहल रहा है। उन्होंने कहा कि धनंजय सिंह के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता डा. समरबहादुर सिंह, प्रतिनिधि ओम प्रकाश सिंह के आवास पर पुलिस की अकारण छापामारी प्रशासनिक रवैए की असलियत दर्शा रही है।
उन्होंने धनंजय सिंह को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने व समर्थकों को अपमानित करने से रोके जाने की मांग की।
सं भंडारी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image