Friday, Apr 19 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:तीन दिन से लापता छात्र का शव डैम से बरामद

झांसी 06 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में तीन दिन से लापता दसवीं के छात्र का शव शुक्रवार को बांध से बरामद किया गया।
पुलिस ने बताया कि प्रेमनगर थानाक्षेत्र के बिहारीपुरा का निवासी शिवम अहिरवार (19) का शव गरिया डैम से आज बरामद किया गया। शिवम तीन नंवबर को घर से कोचिंग के लिए निकला था लेकिन घर नहीं लौटा। काफी छानबीन के बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी और शिवम के दो दोस्तों पर आशंका होने के चलते उनके नाम भी बताये थे।
बच्चे के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए ईलाइट चौराहे पर प्रदर्शन किया और पुलिस पर एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद भी छोड़ देने का आरोप लगाया। परिजनों के अनुसार शिवम का उसके दो दोस्तों से 5 हजार रूपये का लेन देन था। वह दोनों ही शिवम को दोनो अपने साथ ले गये और हत्या कर दी। साथ ही आरोप लगाया कि पुलिस ने बीते रोज एक युवक को हिरासत में लेकर रात को छोड़ दिया था।
वही पुलिस का कहना है कि शुभम के दोस्त राहुल अहिरवार व आदित्य का नाम प्रकाश में आया। इस पर राहुल अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर डैम के पास से शव बरामद कर लिया गया। वही दूसरे साथी आदित्य की पुलिस की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, राहुल अहिरवार ने शुरुआती पूछताछ में कई सच कुबूल किए हैं। वही पुलिस ने हत्यारोपियों के विरूद्व संम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
सोनिया
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image