Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में बदमाश एटीएम काटकर 12 लाख रुपये लेकर फरार

बुलंदशहर,07 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के ककोड़ कस्बे में बदमाश स्टेट बैंक का एटीएम काटकर उसमें रखे 1200000 रुपए चोरी करके फरार हो गये।
इस घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने ककोड़ थाने के पुलिस उपनिरीक्षक को डयूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंनेे बताया कि ककोड़ कस्बे में सिकंदराबाद ककोड़ मार्ग पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बाहर स्थित एटीएम पर तैनात गार्ड शुक्रवार रात ताला लगा कर घर चला गया था। उसके बाद देर रात बोलेरो सवार बदमाश गैस कटर से एटीएम काटकर उसमें रखे 1200000 रुपए निकाल कर फरार होे गए। घटना की जानकारी पर बैंक में हड़कंप मच गया ।
उन्होंने बताया कि बैंक प्रबंधक हेमंत मल्होत्रा ने घटना की जानकारी ककोड़ पुलिस को दी सूचना पर ,जिला मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक नगर अतुल श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि फुटेज में घटनास्थल के पास चार संदिग्ध और एक बोलेरो कार खड़ी नजर आ रही है । डयूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में ककोड़ थाने के सब इंस्पेक्टर, अंकित चौधरी को निलंबित कर दिया है । पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image