Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशांबी में ट्रेन के आगे कूदकर दो युवकों ने की आत्महत्या

कौशांबी, 09 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जिले के कोखराज क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली ।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सैंता गांव निवासी 28 वर्षीय कमला प्रसाद घर से किसी बात से नाराज होकर गांव ने सामने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने बतायाक इसके अलावा दूसरी घटना इसी क्षेत्र के नौढिया गांव निवासी 25 वर्षीय जीतलाल ने नौढिया रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।
उन्होंने बताया कि पुलिस मामलों की जांच कर रही हैं।
सं त्यागी
वार्ता

5:24 PM (15 minutes ago)

to me
कौशांबी 9 नवंबर वार्ता जिले के कोखराज थाना क्षेत्र मैं दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस सूत्रों के अनुसार सैंता गांव का ननकू 40 विकलांग था गांव के बाहर छप्पर के नीचे रहता था उसी के बगल में पुराना कुआं है रात्रि में कुएं में गिरकरउसकी मौत हो गई दूसरी घटना भरवारी के रिद्धि सिद्धि विद्यालय के समीपककीहै शनिवार को जलालपुर गोरियों निवासी अमृतलाल सरोज बाइक से कहीं जा रहा थाजैसे ही रिद्धि सिद्धि विद्यालय के पास पहुंचा अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे इलाज के लिए पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया था पुलिस के अनुसार आज इलाज के दौरानउसकी मृत्यु हो गई इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के विरुद्धरिपोर्ट दर्ज कर लिया है।
image