Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में भाजपा प्रत्याशी ने प्रमुख कार्यकर्त्ताओं के साथ की बैठक

देवरिया, 09 नवम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया की सदर विधानसभा सीट पर उपचुनाव का परिणाम किस के पक्ष में आयेगा यह मंगलवार की दोपहर तक साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है। मतगणना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशी डाॅ0 सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने सोमवार को प्रमुख कार्यकर्ताओं और मतगणना में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
पार्टी सूत्रों ने यहां बताया कि इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओ से पूर्व जिलाध्यक्ष अनिरुद्ध मिश्रा ने कहा कि यह उपचुनाव भाजपा भारी मतों से जीत रही है,इसलिये मतगणना के समय अति उत्साह में आकर अपने गणना टेबल से तबतक नहीं हटे, जब तक टेबल की मतगणना पूरी न हो जाय। उन्होंने कहा कि हर टेबल पर पड़ने वाले मतों को नोट करें। उन्हाेंने कहा कि कोशिश करें कि प्रत्येक बूथ पर भाजपा के मिले वोटों के साथ-साथ अन्य दलों को प्राप्त मतों को भी नोट करें ताकि आगे के चुनावों में इसका ध्यान रखकर हम सभी चुनाव में जा सके।
पार्टी के प्रत्याशी डाॅ0मणि ने कहा कि कार्यकर्ताओं के अथक मेहनत और देवरिया विधानसभा के जनता के आशीर्वाद से हम सभी बहुत बड़ी जीत हासिल करने जा रहे है।मतगणना के दौरान पूरे ध्यान से आप सभी अपने टेबल पर जमे रहे।
सं भंडारी
वार्ता
image