Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति-भाजपा सरकार दो अंतिम प्रयागराज

श्री सिंह ने कहा है कि विकास कार्यों को लेकर जो नीतियां बन रही हैं, उसे जनता पसंद कर रही है। श्री योगी के नेतृत्व में लोग जनसेवा में लगे हैं। वहीं बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए को मिली बढ़त को लेकर कहा कि श्री मोदी की लोकप्रियता आज भी बरकरार है। बिहार की जनता ने सुशासन बाबू के विकास कार्यों पर एनडीए को वोट किया है। जनता राजद के जंगल राज को अब तक भूली नहीं है। इसलिए जो जंगलराज और गुंडाराज की राजनीति करेगा उसका यही हश्र होगा।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बिहार के चुनाव और यूपी उपचुनाव के बाद अब बंगाल की बारी है। बिहार चुनाव में योगी फैक्टर का बड़ा असर रहा है। उन्होने कहा कि योगी बेहद लोकप्रिय है उनकी जितनी सभाएं होनी थी उससे दोगुनी सभाएं हुई है। उन्होने कहा कि श्री योगी की बिहार में बहुत मांग थी। श्री मोदी और योगी तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की बिहार चुनाव में सबसे ज्यादा मांग रही है। उन्होने कहा कि सभी नेताओं ने कड़ी मेहनत की है जिससे 15 साल के एंटी इनकंबेंसी फैक्टर के बाद भी एनडीए की सरकार बन रही है।
उन्होने कहा कि विपक्ष लगातार जनता को कोरोना की विफलता, किसान सुधार बिल के मुद्दे पर गुमराह कर रहा था लेकिन जनता ने विपक्ष के बहकावे में न आकर उनको नकार दिया और समझदारी से विकास के लिए वोट किया है। यूपी में सरकार ने चार साल जनहित के लिए काम किया है और हमारी लीडरशिप स्ट्रांग है। यूपी और केंद्र दोनों सरकारें लगातार जनहित के अच्छे काम कर रही हैं।
श्री सिंह भाजपा पदाधिकारियों, मंडलों, सेक्टर और बूथ अध्यक्षों को दीया और बाती भेंट देने के दौरान कहा कि भारत की संस्कृति और पौराणिक मान्यताओं के प्रतीक एवं पहचान को जागृति देने का समय है जब प्रदेश के परंपरागत कला को बढ़ावा देने से कुम्हारों एवं गरीबों की आय बढ़ने से जीवन समृद्धशाली होने से प्रदेश में रोजगार के साथ विकास में गति मिलेगी। इस बार दीपावली में प्रदेश की बाजारों में गंगाजल से निर्मित अगरबत्ती, कुम्हारों के द्वारा निर्मित गणेश लक्ष्मी जी मूर्तियों के साथ परंपरागत दीया भी होगा।
इस मौके पर कमलेश कुमार, ज्ञान बाबू केसरवानी, दीना नाथ कुशवाहा, रामजी शुक्ला, पवन श्रीवास्तव, चन्द्रभूषण सिंह पटेल, राम नरेश पटेल, बलवंत सिंह, सरवन पाल, रवि निषाद, आलोक सिंह, मुरारी भारतीय, निशा भारतीया आदि उपस्थित रहे।
दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image